Sanvi Boutiques in Noida & Noida Extension

Wednesday 19 October 2016

मल्लिका शेरावत अब बनेंगी एक बच्चे की माँ.....जानिये किसका है ये बच्चा...??

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिर एक बार शुर्खियों में हैं... मल्लिका अपने फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक बच्चा प्लान करना चाहती हैं और वो अपने फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनना चाहती हैं.



खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आई थी कि मल्लिका ने पेरिस में अपने ब्वॉयफ्रेंड ऑक्‍जेनफेन्‍स के साथ गुपचुप शादी कर ली, और इस शादी को सीक्रेट रखा गया. हालांकि बाद में मल्लिका ने खुद इस बात से साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद से उनकी शादी की खबरों पर अटकलें अभी भी बरकरार हैं.
फ्रांस में रहने वाले साइरिल ऑक्जेनफेंस और मल्लिका शेरावत पिछले दो- तीन साल से एक दूसरे ले साथ हैं और अब दोनों मिलकर एक बच्चा प्लान कर रहे हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका के प्रवक्ता ने बच्चे की प्लानिंग की पुष्टि नहीं की है और उनका कहना है कि दोनों फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में ज्यादा खुश हैं.

बता दें कि मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था. तब से लेकर अब तक मल्लिका सिंगल हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से मल्लिका ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं

PMIN WEB DIRECTORY

No comments:

Post a Comment